आखिर कोरोना वायरस खतरे के बीच लंदन से भारत क्यों लौटी थीं सोनम कपूर? एक्ट्रेस ने बताया

आखिर Corona virus खतरे के बीच London से India क्यों लौटी थीं सोनम कपूर? एक्ट्रेस ने बताया।
सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा संग 18 मार्च को लंदन से वापस लौटी थीं. सोनम ने instagram पर London से New Delhi की अपनी यात्रा के बारे में बात की थी और उन्होंने ये भी बताया था कि तमाम रिस्क के बीच उन्होंने India लौटने का फैसला क्यों किया था.

Corona virus के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए Indian government ने सभी International flights की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया था. इसके बीच 18 मार्च को सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा संग यूके से भारत पहुंची थीं. सोनम इस बात को लेकर भी हैरान थीं कि लंदन एयरपोर्ट पर किसी तरह की स्क्रीनिंग नहीं हो रही है. हालांकि उन्होंने दिल्ली एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस स्क्रीनिंग को लेकर भारत सरकार के प्रयासों की सराहना की थी.
सोनम ने Instagram पर London से New Delhi की अपनी travel के बारे में बात की थी. उन्होंने हाल ही में अनुपमा चोपड़ा के साथ वीडियो कॉल में इस बात पर भी प्रकाश डाला कि तमाम रिस्क के बीच उन्होंने London से India लौटने का फैसला क्यों किया था.
सोनम ने बताया, ट्रैवल बैन से ठीक पहले हमने भारत आने का फैसला किया था. ऐसा हमने इसलिए किया था क्योंकि मेरे पिता 63 साल के हो चुके हैं. वो भले ही इस बात से नफरत करते हों कि वे उम्र के छठे दशक में प्रवेश कर चुके हैं लेकिन ये सच है. मेरी मां भी 63 साल की है और हमें उनका ख्याल रखना है, इसलिए हम वापस लौटे. बता दें कि Corona के खतरे के चलते सोनम और आनंद ने भारत लौटने के बाद अपने आपको Self-Isolation में भी रखा था.
सोनम ने इसके अलावा इंस्टाग्राम पर सुरक्षा बरतने और लगातार हाथ धोने की अपील भी की थी. उन्होंने ये भी कहा था कि लोगों को अपने पालतू जानवरों को छोड़ना नहीं चाहिए क्योंकि उनसे कोरोना नहीं फैलता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर की पिछली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' थी. इस फिल्म में वे राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने अपने पिता के साथ पहली बार काम किया था.